आजकल StarPlus Channelपर अनुपमा सीरियल बहुत ही ज़यादा viewersके द्वारा बहुत ही ज़यादा पसंद किया जा रहा है. हम आपके पास इसी सीरियल की तााज़ा खबर के साथ उपस्थित हुए है

ताज़ा track के अनुसार वनराज अपने बेटे पारितोष का विवाह मे काव्या की वजह से सममिलित नही हो पाया. उसके बाद काव्या और वनराज मे झगड़ा होता है.
उसके बाद वनराज गुस्से मे काव्या का घर भी छोड़ देता है.
उन दोनो की लड़ाई के बीच मे ऐसा कुछ दिखाई देता है की हम भी लिखने से नही रह सके और आपके सामने उसे लेकर उपस्थित है

ताज़ा खबर

kavya vanraj| Anupama Upcoming Story
काव्या बानी नागिन डसेगी वनराज को 😲😲😲😲😲

दिखा दिया काव्या ने अपना असली रूप। आयी है वनराज से बरसो पुराना बदला लेने

अधिक जानने के लिए हमें पढ़ते रहें

अनुपमा एक भारतीय ड्रामा टेलीविज़न श्रृंखला है जिसका प्रीमियर 13 जुलाई 2020 को स्टार प्लस पर किया गया था। यह राजन शाही द्वारा निर्देशक कुट प्रोडक्शंस के तहत निर्मित है। यह स्टार जलशा की बंगाली श्रृंखला सेरेमोई पर आधारित है। इसमें रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, तस्नीम शेख और सुधांशु पांडे शामिल हैं।

अधूरी डिग्री के साथ एक साधारण गृहिणी होने के कारण उसे अक्सर अपने पति वनराज, सास लीला और अपने बच्चों परितोष और पाखी से अपमानित होना पड़ता है। केवल उनके छोटे बेटे समर, उनके बहनोई संजय, उनके ससुर हसमुख, लीला के भाई जिग्नेश और उनकी घरेलू मदद झिलमिल उनके समर्थन में खड़े हैं। वनराज का अपने सहयोगी काव्या से 8 साल से संबंध है, जबकि काव्या अनुपमा के कारण असुरक्षित महसूस करती है। अनुपमा ने पाखी के स्कूल में आयोजित फनफेयर को जीता और कुकिंग टीचर के रूप में नौकरी की पेशकश की। वनराज शुरू में इस विचार के खिलाफ है लेकिन काव्या उसे अनुपमा को काम करने के लिए मना लेती है। हालाँकि, वह वनराज की वजह से अपनी अस्वाभाविकता के कारण जल्द ही निकाल दिया गया। किंजल की मां परितोष के बारे में संदेह करने लगती है और किंजल की शादी के बाद अनुपमा, परितोष और पाखी ने उसे डिग्री नहीं होने के लिए अपमानित किया। जल्द ही, देविका, काव्या और वनराज की दोस्ती के बारे में कुछ अजीब नोटिस करती है और अनुपमा को चेतावनी देती है जो वनराज में विश्वास व्यक्त करते हुए देविका का सामना करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *